Breaking News
  • बीजापुर : मिलिशिया कमांडर अवलम मंगू गिरफ्तार, आईईडी प्लांट का मास्टर माइंड है नक्सली मंगू, जवानों को निशाना बनाने की फिराक में था नक्सली, पुलिस ने पालनार के जंगलों से अरेस्ट किया।
  • मुंगेली : 2 अलग सड़क हादसे में 3 लोग घायल, 1 बजुर्ग सहित 2 लोग हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 बिलासपुर सिम्स रेफर, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।
  • जांजगीर : पारिवारिक विवाद में पत्नी को छत से दिया धक्का, सट्टा और शराब का लती है गिरफ्तार पति, महिला की हालत गंभीर।
  • पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’।
  • नई दिल्ली : कोयला खनन में लगी सरकारी कंपनी CIL का एकाधिकार खत्म, केंद्र सरकार ने दी प्राइवेट कंपनियों को हरी झंडी।
  • नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले पर बोले अन्ना हजारे, ‘देश को भ्रष्टाचारमुक्त नहीं बनाना चाहती सरकारें’।
  • काठमांडू : नेपाली पीएम केपी ओली का बयान, ‘भारत से और लाभ उठाने के लिए चीन से गहरा करना चाहते हैं रिश्ता’।

पीरियड्स में भी सैनिटरी नैपकीन यूज नहीं करती हैं बॉलीवुड की यह हॉट अभिनेत्री

By Lalit Singh

मनोरंजन | Published On: 8 Dec, 2017 | 1:34 AM GMT 05:30+

पीरियड्स में भी सैनिटरी नैपकीन यूज नहीं करती हैं बॉलीवुड की यह हॉट अभिनेत्री

यह खबर सुनकर आपको अजीब लग रहा होगा, लेकिन यह न्यूज इन दिनों सुर्खियों में है। खुद बॉलीवुड की इस खुबसूरत और हॉट अभिनेत्री ने यह खुलासा किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा को सयुंक्त राष्ट्र पर्यावरण सद्भावना दूत नियुक्त किया गया है। वे हमेशा से ही पर्यावरण से जुड़े कार्यक्रमों में भाग लेती रहती हैं। सद्भावना दूत बनाए जाने पर दीया ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा कि ऐसी चीजें, जो पर्यावरण को नुकसान पहुंचाती हैं, उसका वो इस्तेमाल करना बंद कर चुकी हैं।

Read more: BIG Breaking- अब बस्तर में नक्सलियों से लड़ेंगे थर्ड जेंडर, जल्द होगी भर्ती

बेबाकी से दिया जवाब

दीया ने हर सवाल का जवाब बेबाकी से दिया। एक सवाल के जवाब में दीया ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में ज्यादातर प्लास्टिक की चीजों का इस्तेमाल करना बंद कर दिया है। जैसे की मेरा टूथब्रश। मेरा टूथब्रश बम्बू का है। मैंने प्लास्टिक पैकेज्ड बोतल का पानी भी नहीं पीती हूं। घर की मेटल वॉटर बॉटल का इस्तेमाल करती हूं। मैं इलेक्ट्रिक कार का इस्तेमाल करना ज्यादा पसंद करती हूं।

Read more: जिस सड़क पर 10 किमी पत्नी का शव पैदल ढोया था, आज उसी रोड पर दौड़ाई बाइक, बदल गई है मांझी की किस्मत, अब जी रहा आलीशान जिंदगी

ऑफर भी आता है तो मना कर देती हूं

पीरियड्स के दौरान इस्तेमाल होने वाले सैनिटरी नैपकिन पर भी बड़ी ही बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि वे पीरियड्स में नॉर्मल सैनिटरी नैपकीन इस्तेमाल नहीं करती। इसकी जगह नष्ट होने वाले बायो नैपकीन यूज करती हूं। उन्होंने बताया कि सैनिटरी नैपकिन पर्यावरण को बहुत प्रदूषित कर रहे हैं, इसलिए मैं सैनिटरी नैपकिन का इस्तेमाल करना बंद कर दी हू्ं।

Read more: नई दिल्ली फिर हुई शर्मसार, DCW वॉलंटियर महिला को बुरी तरह से पीटा,फिर नंगा कर घुमाया

इसकी जगह मैं 100 प्रतिशत प्राकृतिक रूप से नष्ट होने वाले बायो डिग्रेडबल नैपकिन का यूज करती हूं। मैं जानती हूं कि एक एक्टर के नाते मेरा यह कहना बहुत बड़ी बात है। हम इसका ऐड भी करते हैं, अगर मुझे इसके लिए कोई ऑफर भी आता है तो मैं मना कर देती हूं।

INH News 


Title For Web: Dia mirza On Periods - Bollywood Actress Dia mirza does'nt use sanitary napkins
Bollywood Actress Dia mirza sanitary napkin no use sanitary napkin Entertainment news in hindi latest Entertainment news updateDia mirza On Periods
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर