Breaking News
  • बीजापुर : मिलिशिया कमांडर अवलम मंगू गिरफ्तार, आईईडी प्लांट का मास्टर माइंड है नक्सली मंगू, जवानों को निशाना बनाने की फिराक में था नक्सली, पुलिस ने पालनार के जंगलों से अरेस्ट किया।
  • मुंगेली : 2 अलग सड़क हादसे में 3 लोग घायल, 1 बजुर्ग सहित 2 लोग हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 बिलासपुर सिम्स रेफर, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।
  • जांजगीर : पारिवारिक विवाद में पत्नी को छत से दिया धक्का, सट्टा और शराब का लती है गिरफ्तार पति, महिला की हालत गंभीर।
  • पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’।
  • नई दिल्ली : कोयला खनन में लगी सरकारी कंपनी CIL का एकाधिकार खत्म, केंद्र सरकार ने दी प्राइवेट कंपनियों को हरी झंडी।
  • नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले पर बोले अन्ना हजारे, ‘देश को भ्रष्टाचारमुक्त नहीं बनाना चाहती सरकारें’।
  • काठमांडू : नेपाली पीएम केपी ओली का बयान, ‘भारत से और लाभ उठाने के लिए चीन से गहरा करना चाहते हैं रिश्ता’।

मुंगेली में दहेज के लिए ससुराल वालों ने विवाहिता को जिंदा जलाया, जांजगीर में पति बना हैवान, पत्नी पर डाला केरोसीन

By Lalit Singh

छत्तीसगढ़ी खबर | Published On: 29 Dec, 2017 | 4:51 AM GMT 05:30+

मुंगेली में दहेज के लिए ससुराल वालों ने विवाहिता को जिंदा जलाया, जांजगीर में पति बना हैवान, पत्नी पर डाला केरोसीन

मुंगेली: अंचल में दो महिलाओं को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गई है। ​इसमें एक मामले में विवाहिता की मौत हो गई है। वहीं दूसरे मामले में महिला मौत से जूझ रही है। पहली घटना मुंगेली जिले के फास्टरपुर थाने के छिटकनिया गांव की है। यहां ससुराल वालों ने दहेज के लिए विवाहिता को जिंदा जला दिया। 22 दिसंबर को पीड़िता को गंभीर अवस्था में बिलासपुर के सिम्स में भर्ती कराया गया था,  जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Read more: Watch : नेता प्रतिपक्ष सिंहदेव की विधायक बहन को हिमाचल में महिला पुलिसकर्मी ने जड़ा थप्पड़, छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने की निंदा

मौत के पहले विवाहिता ने बयान दिया है। बयान में उसने पति, सास-ससुर, जेठ-जेठानी द्वारा मिट्टी तेल डालकर जलाने की बात कही है। इस बयान के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक आरोपी गिरफ्त से बाहर हैं।

दूसरी घटना जांजगीर-चांपा जिले के फगुरम चौकी के तुलसीडीह गांव की है। यहां पति ने अपनी पत्नी पर केरोसीन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की। गंभीर हालत में महिला सुमन जाटवर को रायगढ़ रिफर किया गया है। वहीं आरोपी पति मनोज जाटवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सैयद वाजिद की रिपोर्ट

INH News


Title For Web: Two woman Burn in mungali and janjgir-champa
Two woman Burn Mungali janjgir-champa Mungali Police Anjgir-champa Police Chhattisgarh news in hindi Chhattisgarh news Raipur news latest Chhattisgarh news update cg news today cg latest news in hindi
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर