Breaking News
  • बीजापुर : मिलिशिया कमांडर अवलम मंगू गिरफ्तार, आईईडी प्लांट का मास्टर माइंड है नक्सली मंगू, जवानों को निशाना बनाने की फिराक में था नक्सली, पुलिस ने पालनार के जंगलों से अरेस्ट किया।
  • मुंगेली : 2 अलग सड़क हादसे में 3 लोग घायल, 1 बजुर्ग सहित 2 लोग हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 बिलासपुर सिम्स रेफर, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।
  • जांजगीर : पारिवारिक विवाद में पत्नी को छत से दिया धक्का, सट्टा और शराब का लती है गिरफ्तार पति, महिला की हालत गंभीर।
  • पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’।
  • नई दिल्ली : कोयला खनन में लगी सरकारी कंपनी CIL का एकाधिकार खत्म, केंद्र सरकार ने दी प्राइवेट कंपनियों को हरी झंडी।
  • नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले पर बोले अन्ना हजारे, ‘देश को भ्रष्टाचारमुक्त नहीं बनाना चाहती सरकारें’।
  • काठमांडू : नेपाली पीएम केपी ओली का बयान, ‘भारत से और लाभ उठाने के लिए चीन से गहरा करना चाहते हैं रिश्ता’।

रायपुर पुलिस ने जारी किया Alert: कार का शीशा तोड़कर उठाईगिरी करने वाले गिरोह से रहें सावधान, तत्काल पुलिस को दें सूचना

By Lalit Singh

छत्तीसगढ़ी खबर | Published On: 24 Dec, 2017 | 6:11 AM GMT 05:30+

रायपुर पुलिस ने जारी किया Alert: कार का शीशा तोड़कर उठाईगिरी करने वाले गिरोह से रहें सावधान, तत्काल पुलिस को दें सूचना

रायपुर: रायपुर पुलिस ने नागरिकों की सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी किया है। पुलिस ने अपनी सामाजिक दायित्व के तहत को संदिग्ध एवं बाहरी व्यक्तियों से सावधान रहने की अपील की है। पुलिस का कहना है कि रायपुर शहर में 3 सदस्यीय गैंग खुलेआम घूम रहे हैं। इनका हुलिया दक्षिण भारतीय एवं ओडिशा निवासी जैसे हैं। ये बदमाश काले एवं छरहरे बदन के हैं। लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देने के लिए इनके गिरोह का एक सदस्य वाहन (कार) का कांच फोड़ता है। दूसरा सदस्य आस-पास के लोगों पर नजर रखता है और तीसरा सदस्य सामान उठाकर भाग निकलता है।

गिरोह के सदस्य एक दूसरे से 25-30 मीटर के फासले पर चलते हैं। ये आरोपी जैकेट गमछा पहने रहते हैं। पुलिस ने अनुरोध किया है कि नागरिक कार पर किसी प्रकार का कीमती सामान न छोड़ें। कार में पैसे, मोबाइल, लैपटॉप या सोने.चांदी का सामान न छोड़ें। सुने जगह पर कार की पार्किंग न करें। बिना लॉक के न छोड़े। हो सके तो कार पार्किंग की जगह पर एक व्यक्ति मौजूद रहे। इसके अलावा पुलिस ने इस संबंध में अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने के लिए कहा है। 2 दिन में 4 उठाईगिरी की घटनाओं से पुलिस चौकन्नी हुई है। पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद अपराधी घटना को अंजाम दे रहे है। इसे लेकर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया है। हालांकि यहां पर यह सवाल खड़ा होता है कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के बाद भी अभी तक गैंग के सदस्यों को क्यों नहीं पकड़ पाई है। यह पुलिस की निगरानी व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है।

अमित मिश्रा की रिपोर्ट

INH News 


Title For Web: Raipur Police alert: 3 member gang breaks mirror of car, if you see immediately report to police
Raipur Police alert 3 member gang breaks mirror of car immediately report police thiefy thief CCTV Chhattisgarh news in hindi Chhattisgarh news Raipur news latest Chhattisgarh news update cg news today cg latest news in hindi
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर