Breaking News
  • बीजापुर : मिलिशिया कमांडर अवलम मंगू गिरफ्तार, आईईडी प्लांट का मास्टर माइंड है नक्सली मंगू, जवानों को निशाना बनाने की फिराक में था नक्सली, पुलिस ने पालनार के जंगलों से अरेस्ट किया।
  • मुंगेली : 2 अलग सड़क हादसे में 3 लोग घायल, 1 बजुर्ग सहित 2 लोग हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 बिलासपुर सिम्स रेफर, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।
  • जांजगीर : पारिवारिक विवाद में पत्नी को छत से दिया धक्का, सट्टा और शराब का लती है गिरफ्तार पति, महिला की हालत गंभीर।
  • पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’।
  • नई दिल्ली : कोयला खनन में लगी सरकारी कंपनी CIL का एकाधिकार खत्म, केंद्र सरकार ने दी प्राइवेट कंपनियों को हरी झंडी।
  • नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले पर बोले अन्ना हजारे, ‘देश को भ्रष्टाचारमुक्त नहीं बनाना चाहती सरकारें’।
  • काठमांडू : नेपाली पीएम केपी ओली का बयान, ‘भारत से और लाभ उठाने के लिए चीन से गहरा करना चाहते हैं रिश्ता’।

राष्ट्रपति ने सीएम रमन से पूछा- OMG इतने कम समय में कैसे तैयार हुआ यह खूबसूरत तोहफा?

By Lalit Singh

छत्तीसगढ़ी खबर | Published On: 6 Nov, 2017 | 6:05 AM GMT 05:30+

राष्ट्रपति ने सीएम रमन से पूछा- OMG इतने कम समय में कैसे तैयार हुआ यह खूबसूरत तोहफा?

राष्ट्रपति दिल्ली के लिए रवाना

रायपुर: राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द 23 घंटे के अपने पहले छत्तीसगढ़ प्रवास के बाद दोपहर 2.40 बजे राजधानी के माना एयरपोर्ट से भारतीय वायु सेना के विशेष विमान द्वारा नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राष्ट्रपति को उनके पांच और छह नवम्बर के छत्तीसगढ़ प्रवास के कार्यक्रमों का फोटो एलबम भेंट किया। इस पर राष्ट्रपति ने कहा कि आपने इतने कम समय में कैसे यह बनवा लिया? बता दें कि इस एलबम में छत्तीसगढ़ में राष्ट्रपति के अब तक के हुए कार्यक्रमों के फोटो हैं।

Read more: रेणु जोगी ने छजकां का मंच किया साझा! कांग्रेसियों ने मचाया बवाल

राष्ट्रपति कोविन्द कल पांच नवम्बर को नया रायपुर में आयोजित पांच दिवसीय छत्तीसगढ़ राज्योत्सव 2017 के समापन और राज्य अलंकरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। राजभवन में रात्रि विश्राम के बाद वे आज बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में स्थित बाबा घासीदास की जन्म स्थली और तपोभूमि गिरौदपुरी भी गए, जहां उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना की। विशाल जैतखाम का अवलोकन और दो करोड़ 25 लाख रुपए की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन का भूमिपूजन और शिलान्यास भी किया।

Read more: Chhattisgarh Sex CD Controversy : पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज, अब सेशन कोर्ट जाने की तैयारी

ये पहुंचे विदाई देने

राष्ट्रपति को माना विमानतल में विदाई देने वालों में राज्यपाल बलरामदास टंडन, मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, प्रदेश सरकार के मंत्रीगण रामसेवक पैकरा, बृजमोहन अग्रवाल, महेश गागड़ा, पुन्नूलाल मोहले, प्रेमप्रकाश पाण्डेय, राजेश मूणत और  रमशीला साहू, रमेश बैस और विभिन्न निगम-मंडलों और आयोगों के पदाधिकारियों, सार्वजनिक उपक्रमों के पदाधिकारियों और मुख्य सचिव विवेक ढांड सहित शासन-प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल रहे। 

INH news


Title For Web: President Ramnath kovind leaves for Delhi, President asked CM Raman - OMG such a short time
President Ramnath kovind CM Raman Mana airport Raipur chhattisgarh rajyotsav 2017 CG government CM Raman singh ministry of raman Chhattisgarh news in hindi cg news Raipur news latest Chhattisgarh news update cg news today cg latest news in hindi
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर