Breaking News

Watch video : अंधविश्वास का ऐसा जाल, भूत भगाने के नाम पर किशोरी से हो रही यह क्रूर और शर्मनाक हरकत

By Sanjeet Tripathi

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 9 Feb, 2018 | 6:05 PM GMT 05:30+

Watch video : अंधविश्वास का ऐसा जाल, भूत भगाने के नाम पर किशोरी से हो रही यह क्रूर और शर्मनाक हरकत

धमतरी  : आज 21 वी सदी में जब भारत मंगल तक पहुँच चुका है और चांद पर तिरंगा फहराने की तैयारी है। वहीं दूसरी तरफ शैतान, बुरी आत्मा, जैसे अंधविश्वास की सदियों पुरानी बेड़ियां आज भी लोगो की समझ को जकड़े हुए है। मामला धमतरी के नगरी इलाके का है। जहां किशोरी के अंदर से शैतान को भगाने के नाम पर उसे जानवरों की तरह प्रताड़ित किया गया। यह खुलासा एक वायरल वीडियो के जरिये हुआ है।

दावा किया  जा रहा है कि वीडियो में जो शख्स लड़की को पीटता दिख रहा है, उसका नाम दिनेश साहू बताया जा रहा है। जो कि नगरी नगर पंचायत से लगी छिपली बस्ती का रहने वाला है, वीडियो में लड़की के पेट, सीने और प्राइवेट पार्ट को पैर से मसला जा रहा है। थप्पड़ मारा जा रहा है। पीटा जा रहा है। लड़की चीख चिल्ला रही है और छोड़ने की फरियाद कर रही है, लेकिन उल्टा उसे अपनी पहचान बताने का दबाव डाला जा रहा है। वीडियो में आसपास और भी लोग मौजूद है जो खिलखिला कर हंस रहे है। जाहिर है जो भी हो रहा है उसमें सभी की सहमति है।

वीडियो देख और सुन कर ऐसा लग रहा है कि लड़की को पीट कर किसी शैतान या भूत प्रेत को भगाने का ढोंग चल रहा है। जो कि बेहद घिनौना और शर्मनाक है। कानून की नजर में भी ये पूरी तरह से एक अपराध ही है। लेकिन अभी तक इस मामले की कोई शिकायत पुलिस तक नही आई है। अलबत्ता जिले के एसपी ने इस वीडियो के आधार पर मामले की जांच शुरू करने के आदेश दे दिए हैं, जिसमे वीडियो में दिख रही उस लड़की और पीटने वालो की पहचान कर उन्हें नगरी थाने में तलब किया जाएगा।

देवेन्द्र मिश्रा की रिपोर्ट

(Disclaimer- हालांकि INH News इस वीडियो की तसदीक नहीं करता और पुलिस की जांच के बाद ही इसके सत्यता की पुष्टि की जा सकती है)

INH News


Title For Web: Watch video: this cruel and shameful happening to the teenager - dhamtari paranormal treatment
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Local News Dhamtari Watch cruel shameful teenager Police SP Video
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर