Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बोले रमन- ‘सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता’

By Sanjeet Tripathi

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 13 Feb, 2018 | 2:56 PM GMT 05:30+

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बोले रमन- ‘सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता’

रायपुर : अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर खरीद मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका खारिज होने के बाद मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा है कि’ आज दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। सत्य की विजय हुई है। सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता। डॉ रमन सिंह ने कहा कि- सुप्रीम कोर्ट का यह बेहद ही महत्वपूर्ण फैसला है। नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव और स्वराज अभियान द्वारा लगाई गई पीटिशन को शीर्ष न्यायालय ने खारिज कर दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट ने माना कि 2007 में अगुस्ता वेस्टलैंड की खरीदी के लिए बनाई गई कमेटी ने पारदर्शी तरीके से टेंडर प्रक्रिया पूरी की। हेलीकॉप्टर की खरीदी में पूरी पारदर्शिता बरती गई। सरकार ने कभी भी गलत तरीके से कमेटी का गठन नहीं किया। कमेटी में वित्त, विमानन के साथ-साथ मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव शामिल किए गए थे। डॉ सिंह ने कहा कि केवल राजनीतिक कारणों से यह याचिका लगाई गई थी।

Read more: संदिग्ध लिफाफे के कारण ट्रंप की बहू को भर्ती कराना पड़ा अस्पताल में, जानिए क्या है मामला

डॉ सिंह ने कहा कि आज देश के सबसे बड़े न्यायालय ने यह स्पष्ट कर दिया है कि खरीदी में कहीं कोई गड़बड़ी नहीं की गई। उन्होंने कहा कि ऐसे राजनीतिक मुद्दे उछालकर बदनाम करने की साजिश की जाती रही है। आज भी विधानसभा में सरकार के खिलाफ विपक्ष के पास कोई मुद्दे नहीं है। जनता की अदालत में 2003, 2008 और 2013 में हारने के बाद अब ऐसे मामलों को उठाकर भ्रमित करने के लिए कोर्ट का सहारा लिया जाता है

INH News


Title For Web: Raman said after the Supreme Court verdict: 'Truth can never be defeated'
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Local News Chhattisgarh CM Raman CM CM Dr Raman Singh Chief Minister Supreme Court verdict SC Augusta Westland Agustawestland Agusta Westland
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर