Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

राजधानी में नौकरी दिलाने के नाम पर 8 लाख से अधिक की ठगी, इस तरह के किए थे वादे

By Lalit Singh

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 13 Feb, 2018 | 9:59 PM GMT 05:30+

राजधानी में नौकरी दिलाने के नाम पर 8 लाख से अधिक की ठगी, इस तरह के किए थे वादे

रायपुर: राजधानी में नौकरी दिलाने और जॉब के दस्तावेज गुमने के बाद दूसरे कागजात दिलाने के नाम पर 8 लाख से अधिक की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। पहली ठगी उर्जा विभाग की है। इसमें ऊर्जा विभाग में सहायक ग्रेड 3 में नौकरी दिलाने के नाम पर 7 लाख 50 हजार रुपए की ठगी की गई। डॉक्टर दंपती करंज सिंह भारती और मंजुला भारती ने प्रार्थी कृष्णचंद से ठगी की घटना को अंजाम दिया। बता दें कि 16 जनवरी 2016 को बच्चे की चाह में इलाज कराने गए प्रार्थी से डॉक्टर दंपती ने ठगी की है।

Read more: ये कुल्लू-मनाली नहीं कवर्धा है, युवाओं ने बर्फबारी में जमकर की मस्ती, देखें तस्वीरें

दूसरा मामला रेलवे में नौकरी के दस्तावेज गुमने के बाद दूसरा दस्तावेज दिलाने के नाम पर झांसा देकर ठगने का है। इसमें आरोपी तन्मय कांति घोष ने 2 दिसम्बर 2015 को रायपुर रेलवे स्टेशन में बालोद निवासी गोविंद राम साहू से 1 लाख 43 हजार की ठगी की। बताया जाता है कि ठग घोष ट्रांसपोर्टर है। पुलिस ने आरोपी घोष को गिरफ्तार कर​ लिया है। 

अमित मिश्रा की रिपोर्ट

INH News 


Title For Web: Raipur news: thugs cheating on job and doucument
Raipur news: thugs cheat cheater cheating job doucument Raipur Police
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर