Breaking News

बजरंग दल ने रायपुर के मेग्नेटो मॉल में जमकर किया हंगामा, उधर कांकेर में फिल्म की शूटिंग रुकवाई

By Lalit Singh

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 14 Feb, 2018 | 7:08 PM GMT 05:30+

बजरंग दल ने रायपुर के मेग्नेटो मॉल में जमकर किया हंगामा, उधर कांकेर में फिल्म की शूटिंग रुकवाई

रायपुर: वेलेंटाइन डे हो और विरोध भी न हो। यह कैसे हो सकता है। बजरंग दल विरोध न करे यह भी कैसे हो सकता है। दरअसल, बजरंग दल ने रायपुर के मेग्नेटो मॉल में पहुंचकर कपल्स के लिए आयोजित कार्यक्रम तेरे लिए... का जमकर विरोध किया। मॉल के बाहर शोर शराबा कर जमकर हंगामा किया। बताया जाता है कि दो दर्जन से अधिक बजरंगी युवकों ने कार्यक्रम का विरोध किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर संगठन के कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अन्य किसी प्रकार के हिंसक खबर की सूचना नहीं है।

Read more: प्री-प्लान नहीं थे वीडियो में प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन, इस तरह शूट हुआ था पूरा वीडियो

दूसरी तरफ कांकेर में भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आज शहर में चल रही छत्तीसगढ़ी फिल्म आई लव यू की शूटिंग का विरोध किया। बता दें कि एक निजी स्कूल में इस फिल्म की  शूटिंग चल रही थी, जहां पहुंचकर दल ने शूटिंग बंद करने की धमकी दी। स्कूल के सामने ही जमकर हंगामा किया। वेलेंटाइन डे के खिलाफ नारेबाजी भी की।

Read more: रायपुर के एक नामी स्कूल की 13 साल की छात्रा होने वाली थी प्रद्युमन मर्डर जैसी साजिश की शिकार, ऐसी जगह होनी थी हत्या, जहां सीसीटीवी कैमरे भी न हो

दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि वेलेंटाइन डे भारतीय संस्कृति के खिलाफ है। संगठन के लोगों के विरोध को देखते हुए मौके पर पुलिस बल भी तैनात थी। बता दें कि दुनियाभर में आज प्रेम जताने का दिन वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है।

रायपुर से अमित मिश्रा और कांकेर से राकेश शुक्ला की रिपोर्ट

INH News


Title For Web: Raipur news: Bajrangdal protest against valentines day 2018 in Magneto Mall
Raipur news: Bajrangdal protest against valentines day 2018 in Magneto Mall
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर