Breaking News

रायगढ़ में पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 1 व्यक्ति सहित 3 युवतियां गिरफ्तार

By Sanjeet Tripathi

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 8 Feb, 2018 | 5:53 PM GMT 05:30+

रायगढ़ में पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, 1 व्यक्ति सहित 3 युवतियां गिरफ्तार

रायगढ़ : पुलिस ने शहर के विनोबा नगर कॉलोनी में छापा मारकर एक सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। मुखबिर की सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने क्राइम ब्रांच, महिला सेल तथा थाना कोतवाली के स्टाफ के साथ यह यह छापा मारा। जिस मकान के भीतर यह रैकेट चल रहा था वहां एक पुरुष और तीन युवतियों को संदिग्ध परिस्थितियों में गिरफ्तार किया गया है। तीनों को चक्रधर नगर थाने लाया गया और वहां पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

एडिशनल SP ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को चक्रधर नगर थाना इलाके के बोइरदादर में देह व्यापार होने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक ने संबंधित थाना चक्रधरनगर को बिना सूचना दिए, सीएसपी सिद्धार्थ तिवारी क्राइम ब्रांच की टीम महिला सेल और कोतवाली स्टाफ के साथ एक टीम गठित कर यह छापामार कार्रवाई की। पुलिस ने 1 पॉइंटर नियुक्त किया और उसे 500 रुपए का एक नोट देकर ग्राहक के रूप में मकान में जाकर गतिविधियों की जानकारी देने कहा गया। 

बताए अनुसार पॉइंटर उस मकान में गया। पुलिस स्टाफ वहां से कुछ दूरी पर ही खड़ी थी।  पॉइंटर ने कुछ देर बाद पुलिस पार्टी को मकान में दबिश देने का इशारा किया जब पुलिस पार्टी ने गवाहों के साथ मकान में प्रवेश किया तो एक कमरे में एक व्यक्ति शंकर तिवारी (44) निवासी दशरथ पान ठेला रायगढ़ एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला। वहीं एक दूसरी युवती व मकान मालकिन उसकी निगरानी करते पकड़े गए।

मकान मालकिन महिला ने पैसा लेकर लड़की उपलब्ध कराते हुए देह व्यापार कराना भी स्वीकार कर लिया है। घटना स्थल एवं आरोपियों की तलाशी लिए जाने पर 4 मोबाइल फोन 1000 रुपए तथा आपत्तिजनक सामग्री मिली है।

रायगढ़ से प्रवीण त्रिपाठी की रिपोर्ट

INH News


Title For Web: Police raid on sex racket in Raigarh, 3 girls, including 1 man arrested
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News Chhattisgarh Raigarh Raid Police raid sex racket Raigad Raigarh girls arrested PITA Act
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर