Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

Breaking- नशे में धुत पुलिस जवान ने चलाई गोली, नया रायपुर में माहौल तनावपूर्ण

By Lalit Singh

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 13 Feb, 2018 | 11:02 PM GMT 05:30+

Breaking- नशे में धुत पुलिस जवान ने चलाई गोली, नया रायपुर में माहौल तनावपूर्ण

रायपुर: 5वीं बटालियन के जवान द्वारा नशे में धुत होकर गोली चलाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जवान रुपेश अभनपुर से शराब पीकर वापस लौट रहा था। वह नशे में इतना चूर था कि नया रायपुर के सेक्टर 29 से लगे सड़क पर मोटरसाइकिल सहित गिर गया। उसे गिरते देख जैसे ही कुछ लोगों ने उसकी सहायता करने उसे उठाने के लिए नजदीक पहुंचे तो उसने गोली चलानी शुरू कर दी। 

इससे लोग जान बचाने के लिए इधर.उधर भागने लगे। इससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि नशे में मस्त जवान को लगा कि लोग उसे मारने के लिए आ रहे हैं। यही समझकर उसने अपने गन से फायरिंग करना शुरू कर दी। गनीमत यह है कि किसी को गोली नहीं लगी है।

वहीं एडिशनल एसपी विजय अग्रवाल ने बताया कि जवान का इलाज कराया जा रहा है। इस संबंध में पुलिस विभाग की ओर से संबंधित बटालियन के कमांडेंट को कड़ी कार्रवाई के लिए पत्र लिखा गया है। पत्र में लिखा गया है कि दोबारा ऐसे घटना न हो। बता दें ​कि जवान की मेले में ड्यूटी लगी थी।

अमित मिश्रा की रिपोर्ट 

INH News


Title For Web: New Raipur: Police jawan firing at sector 29 in new raipur, 5th Battalions jawan
New Raipur Police jawan Firing Sector 29 5th Battalions jawan Raipur police SP vijay agrwal
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर