Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

राष्ट्रीय व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता : सेमीफाइनल खेलने छत्तीसगढ़ की टीम नई दिल्ली रवाना

By Sanjeet Tripathi

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 9 Feb, 2018 | 7:03 PM GMT 05:30+

राष्ट्रीय व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता : सेमीफाइनल खेलने छत्तीसगढ़ की टीम नई दिल्ली रवाना

कर्नाटक की टीम से 11 फरवरी को होगा मुकाबला

रायपुर : राष्ट्रीय व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मैच खेलने  छत्तीसगढ़ की टीम आज नई दिल्ली के लिए रवाना हो गई। इस प्रतियोगिता के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले 10 और 11 फरवरी को खेले जाएंगे। पहला सेमीफाइनल 10 फरवरी को दोपहर 2 बजे से नई दिल्ली और उत्तर प्रदेश की टीमों के मध्य खेला जायेगा और 11 फरवरी को सुबह 08 बजे छत्तीसगढ़ का मुकाबला कर्नाटक से होगा। इसके बाद 11 फरवरी को ही फाइनल मैच खेला जाएगा।

बता दें कि पहली बार राष्ट्रीय व्हीलचेयर क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए छत्तीसगढ़ की टीम चंडीगढ़ में जनवरी माह में हुए लीग मैचों में पंजाब और गुजरात को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची थी। प्रदेश की टीम ने चार में से तीन मैचों में विजय हासिल की थी। इस अवसर पर समाज कल्याण मंत्री रमशीला साहू, विभाग के विशेष सचिव आर प्रसन्ना और संचालक डॉ. संजय अलंग सहित विभाग के सभी अधिकारी कर्मचारियों ने छत्तीसगढ़ व्हीलचेयर क्रिकेट को विजयी होने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं।

INH News


Title For Web: National Wheelchair Cricket Competition: Chhattisgarh team leaves for New Delhi to play semi-final
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News National Wheelchair Cricket Competition National Wheelchair Cricket Competition Chhattisgarh team New Delhi semi-final Chhattisgarh
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर