Breaking News

कोरिया: कांग्रेस की हसदेव जनयात्रा का आगाज, सरकार पर जमकर बरसे कांग्रेसी

By Lalit Singh

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 14 Feb, 2018 | 10:55 PM GMT 05:30+

कोरिया: कांग्रेस की हसदेव जनयात्रा का आगाज, सरकार पर जमकर बरसे कांग्रेसी

कोरिया: कोरिया जिले के सोनहत विकासखंड के मेण्ड्रा से कांग्रेस की हसदेव जनयात्रा का आगाज हुआ। इस मौके पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश कांग्रेस के चुनाव प्रभारी डॉ.चरणदास महंत, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव, विधायक कवासी लकमा, विधायक रामदयाल उइके,विधायक जयसिंह अग्रवाल समेत कई कांग्रेसी विधायक व पदाधिकारी मौजूद रहे। बता दें कि हसदेव नदी के उद्गम पर बने शिव मंदिर में जलाभिषेक कर कांग्रेस की

जनअधिकार यात्रा का शुभारंभ हुआ। इस मौके पर काफी संख्या में आमजन यात्रा में शामिल हुए।इस मौके पर पुनिया ने कहा कि जो सरकार वादे करके भी पूरा नहीं करती, अच्छे दिन लाने की बात कहने के बाद भी नहीं लाती। ऐसी सरकार से अब क्या अपेक्षा किया जाए, लेकिन बहुत से लोग कहते हैं कि अच्छे दिन आ गए। आरएसएस के लोग सरकार को पूरी तरह से कंट्रोल करते हैं उन्हीं लोगों में से मंत्री बने हैं। बस उन्ही के अच्छे दिन आए हैं, लेकिन जिनके लिए वास्तव में अच्छे दिन आएगे कहा था। आज वे अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं।

 

छत्तीसगढ में राज्य सरकार ने अपना बजट पेश किया है। मैं समझता हूॅ यह इनके जीवन का आखिरी बजट है। इसके बाद जब भी बजट पेश करने का मौका आएगा कांग्रेस पार्टी का मुख्यमंत्री होगा कांग्रेस पार्टी की सरकार होगी। जो बजट पेश होगा और जो निरंतर 14 साल से पेश हो रहा है उससे अलग होगा।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ.चरणदास महंत ने कहा कि नदी के पानी से उद्योग और उद्योग के माध्यम से रोजगार की सुविधा मिलती है। हसदेव नदी के बांध से 12 हजार मेगावाट बिजली बनती है और इस मेण्ड्रा गांव में बिजली नहीं है। आसपास के कई गांव में बिजली नहीं है। यह दुर्भाग्य नहीं तो और क्या है। यहां की भाषा में कहते हैं हसदेव मतलब हस देव। रायगढ जैसे क्षेत्र के लिए यह हसदेव है।

अमित श्रीवास्तव की रिपोर्ट

INH News


Title For Web: Korea: Congress's Hasedev Janayatra from Korea's Mandra
Korea news: Congress's Hasedev Janayatra. Korea's Mandra Congresschhattisgarh Assembly election 2018 CG political Bhupesh baghel TS dinghdev PL Puniya
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर