Breaking News
  • बीजापुर : मिलिशिया कमांडर अवलम मंगू गिरफ्तार, आईईडी प्लांट का मास्टर माइंड है नक्सली मंगू, जवानों को निशाना बनाने की फिराक में था नक्सली, पुलिस ने पालनार के जंगलों से अरेस्ट किया।
  • मुंगेली : 2 अलग सड़क हादसे में 3 लोग घायल, 1 बजुर्ग सहित 2 लोग हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 बिलासपुर सिम्स रेफर, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।
  • जांजगीर : पारिवारिक विवाद में पत्नी को छत से दिया धक्का, सट्टा और शराब का लती है गिरफ्तार पति, महिला की हालत गंभीर।
  • पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’।
  • नई दिल्ली : कोयला खनन में लगी सरकारी कंपनी CIL का एकाधिकार खत्म, केंद्र सरकार ने दी प्राइवेट कंपनियों को हरी झंडी।
  • नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले पर बोले अन्ना हजारे, ‘देश को भ्रष्टाचारमुक्त नहीं बनाना चाहती सरकारें’।
  • काठमांडू : नेपाली पीएम केपी ओली का बयान, ‘भारत से और लाभ उठाने के लिए चीन से गहरा करना चाहते हैं रिश्ता’।

जोगी पिता-पुत्र का रमन पर बड़ा बयान: वीडियो जारी कर बोले- मेरे परिवार का नामोनिशान मिटाने रचा षड़यंत्र

By Lalit Singh

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 4 Feb, 2018 | 4:05 PM GMT 05:30+

जोगी पिता-पुत्र का रमन पर बड़ा बयान: वीडियो जारी कर बोले- मेरे परिवार का नामोनिशान मिटाने रचा षड़यंत्र

रायपुर: जैसे-जैसे छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है। वैसे-वैसे सियासी हमले तेज होते जा रहे हैं। आज रविवार को जोगी पिता-पुत्र यानि पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी और उनके बेटे मारवाही विधायक अमित जोगी ने रमन सरकार पर बड़ा बयान देकर राजनीतिक गलियारे में तूफान मचा दिया है।

अजीत जोगी ने वीडियो जारी कर कहा कि 14 साल में मेरी पारिवारिक, राजनीतिक,सामाजिक हत्या का प्रयास किया गया। रमन सिंह ने अपने पहले कार्यकाल में झूठे मामले में पुत्र अमित जोगी को फंसा कर पारिवारिक हत्या का प्रयास किया, लेकिन कोर्ट ने उनके पुत्र को बाइज्जत बरी किया।

Read more: पहले पीरियड पर इस अभिनेत्री को मां ने दी थी पार्टी, घर में मना था जश्न

डकैती के मामले में फंसाने का प्रयास

रमन ने दूसरे कार्यकाल में दोबारा उनके ऊपर हत्या, डकैती के मामले में फंसाने का प्रयास किया। इनता ही नहीं तीसरे कार्यकाल में फर्जी कमेटी बनाकर उनकी सामाजिक हत्या का प्रयास किया गया है। हाईपावर कमेटी का सहारा लिया गया। इस मामले को भी न्यायालय ने सिरे से खारिज कर दिया।

रमन सिंह ने हर वह षडयंत्र रचा

रमन सिंह ने हर वह षडयंत्र रचा, जिससे मेरा और मेरे परिवार का नामोनिशान छत्तीसगढ़ से मिट जाए। वह भलिभांति जानते हैं कि जोगी ही उन्हें सत्ता से हटा सकता है। पिछले 14 वर्षों से डाॅ. रमन सिंह कुछ विपक्षी नेताओं के साथ मिलकर मुझे मिटाने के एजेंडे के तहत काम करते रहे हैं। अनेकों बार रमन द्वारा मेरे खिलाफ उत्पन्न की गई राजनीतिक परिस्थिथियों का मैने और मेरे परिवार ने, लाखों समर्थकों ने डटकर सामना किया है। यही कारण है कि अनेक विपरित परिस्थितियों के बावजूद छत्तीसगढ़ में मेरा जनाधार बढ़ा है। जनता का मुझ पर विश्वास मुझ पर कई गुना बढ़ा है।

Read more: रमन के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ेंगे अजीत जोगी,11 फरवरी को राजनांदगांव में करेंगे ऐलान

उन्होंने वायरल वीडियो में कहा कि छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्कि पूरा प्रदेश चाहता है कि मुकाबला रमन और जोगी के बीच हो। यही तर्कसंगत है, यही न्यायसंगत हैं। यही जनता चाहती है। भगवान राम ने सीता माता के लिए रावण से युद्ध किया था। उसी तरह मैं छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़वासियों को बचाने के लिए रमन सिंह से युद्ध कर रहा हूं। 

वायरल वीडियो में देखिएं जोगी ने और क्या कहा-

Read more: 10 फरवरी को रमन सरकार पेश करेगी छत्तीसगढ़ का बजट, 12 और 13 को बजट पर सामान्य चर्चा

अमित जोगी ने कहा- जनता को मिलेगा बदला लेने का मौका

दूसरी तरफ, अमित जोगी ने प्रेस कांन्फ्रेंस कर रमन सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की पीडित जनता को सरकार से बदला लेने का मौका मिलेगा। सीएम ने जोगी परिवार की सामाजिक हत्या करने की कोशिश की। फर्जी कमेटी बनाकर जाति की जांच करवाई, लेकिन हमें न्याय मिला है। न केवल जोगी की हत्या का प्रयास किया गया, बल्कि प्रदेश में किसानों के आत्म हत्या के मामले में नंबर वन स्थान पर लाकर खड़ा कर दिया। रमन सिंह और भाजपा सरकार ने जोगी पर हत्या का झूठा मामला बना दिया।

INH News 


Title For Web: Jogi father-son's big statement on Raman singh
Big statement Raman singh chhattisgarh Assembly election 2018 CG political CG government CM Raman singh Ajit Jogi Amit Jogi video viral Chhattisgarh news in hindi Chhattisgarh news Raipur news latest Chhattisgarh news update cg news today cg latest news in hindi
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर