Breaking News
  • बीजापुर : मिलिशिया कमांडर अवलम मंगू गिरफ्तार, आईईडी प्लांट का मास्टर माइंड है नक्सली मंगू, जवानों को निशाना बनाने की फिराक में था नक्सली, पुलिस ने पालनार के जंगलों से अरेस्ट किया।
  • मुंगेली : 2 अलग सड़क हादसे में 3 लोग घायल, 1 बजुर्ग सहित 2 लोग हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 बिलासपुर सिम्स रेफर, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।
  • जांजगीर : पारिवारिक विवाद में पत्नी को छत से दिया धक्का, सट्टा और शराब का लती है गिरफ्तार पति, महिला की हालत गंभीर।
  • पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’।
  • नई दिल्ली : कोयला खनन में लगी सरकारी कंपनी CIL का एकाधिकार खत्म, केंद्र सरकार ने दी प्राइवेट कंपनियों को हरी झंडी।
  • नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले पर बोले अन्ना हजारे, ‘देश को भ्रष्टाचारमुक्त नहीं बनाना चाहती सरकारें’।
  • काठमांडू : नेपाली पीएम केपी ओली का बयान, ‘भारत से और लाभ उठाने के लिए चीन से गहरा करना चाहते हैं रिश्ता’।

INH News Exclusive : मंत्री केदार कश्यप की पत्नी शांति कश्यप के घर का कनेक्शन कटा !

By Tapan Niraj

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 21 Sep, 2017 | 6:40 AM GMT 05:30+

INH News Exclusive : मंत्री केदार कश्यप की पत्नी शांति कश्यप के घर का कनेक्शन कटा !

पहले एमए की परीक्षा अब मकान का मेंटेनेंस नहीं पटाने को लेकर चर्चा में शांति कश्यप

देवेश​ तिवारी की रिपोर्ट

रायपुर : प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री केदार कश्यप की पत्नी शांति कश्यप एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल हाउसिंग बोर्ड में मेंटेनेंस चार्ज जमा नहीं करने की वजह से उनके मकान के नल का कनेक्शन कट गया है। मंत्री केदार कश्यप की पत्नी ने रायपुर के कचना स्थित राजीव लोचन हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में मकान खरीदा था।

इसे भी पढ़ें : Durga Pooja Festival : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पत्नी के साथ पहुंचे माता दंतेश्वरी के दरबार में 

मेंटेनेंस का चार्ज बढ़ता रहा

इस कॉलोनी के मकान ए 02 का शांति कश्यप ने 6 जून 2011 को पजेशन ले लिया था। पजेशन लेने के बाद से कश्यप का परिवार मकान को देखने नहीं पंहुचा। इस तरह मेंटेनेंस का चार्ज बढ़ता रहा और अगस्त 2017 तक इसका चार्ज 38 हजार 4 सौ 56 रूपए हो गया। बारबार रिमांइडर देने के बाद भी शांति कश्यप की ओर से जवाब नहीं आया और हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी पीके मिश्रा के निर्देश पर शांति कश्यप के मकान के नल का कनेक्शन काट दिया गया है। शांति कश्यप का मकान ​2011 के बाद से खाली है, वे अपने पति मंत्री केदार कश्यप के साथ सरकारी बंगले में रहती हैं।

इसे भी पढ़ें : Farmer's Agitation : किसानों के आंदोलन को कुचलने के लिए प्रशासन ने गांव-गांव में की मुनादी

मकान के नल कनेक्शन काट

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के केयर टेकर खेमराज का कहना है कि कई बार मकान का मेंटेनेंस चार्ज पटाने के लिए शांति कश्यप से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया। वे खुद नहीं आती एक बार उन्होंने अपने कर्मचारी को भेजकर पटाने की बात कही थी। मगर अब तक मेंटेनेंस चार्ज नहीं पटाने की वजह से उनके मकान के नल कनेक्शन काट दिया गया है।

इसे भी पढ़ें : Malnourished Children in Chhattisgarh : राजधानी के थ्री स्टार होटल में 1500 रुपए की थाली और कुपोषित बच्चों पर चर्चा !  

फोन रिसीव नहीं किया

इस संबंध में हमने हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी पीके मिश्रा से संपर्क करने की कोशिश की मगर उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। इस खबर पर शांति कश्यप की प्रतिक्रिया लेने के लिए जब आईएनएच न्यूज ने उनसे फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया मगर उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

INH News


Title For Web: INH News Exclusive water connection cut housing board Minister Kedar Kashyap wife
Latest News INH News Chhattisgarh News Raipur स्कूल शिक्षा मंत्री केदार कश्यप शांति कश्यप हाउसिंग बोर्ड राजीव लोचन हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी Kedar Kashyap Shanti Kashyap Housing Board Colony Dr. Raman Singh छत्तीसगढ़ रायपुर नल का कनेक्शन
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर