Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

मणिशंकर के विवादित बयान से कांग्रेस नेता नाराज, राहुल से करेंगे अय्यर को पार्टी से निकालने की मांग

By Sanjeet Tripathi

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 13 Feb, 2018 | 3:56 PM GMT 05:30+

मणिशंकर के विवादित बयान से कांग्रेस नेता नाराज, राहुल से करेंगे अय्यर को पार्टी से निकालने की मांग

नई दिल्ली : कांग्रेस से निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर एक बार फिर विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं। कांग्रेस के नेता इसबार अय्यर के बयान से नाराज हैं और पार्टी से निकाल देने की मांग तक कर रहे हैं।

बता दें कि कराची साहित्य महोत्सव में हिस्सा लेते हुए अय्यर ने कहा कि पाकिस्तान बातचीत के जरिए सभी मुद्दों का समाधान चाहता है और वह अपनी इस नीति पर अडिग है, इसका उन्हें गर्व है लेकिन भारत सरकार इस नीति का पालन नहीं कर रही है, इसका उन्हें दुख है।

अय्यर के इस बयान के बाद कांग्रेस से राज्यसभा सांसद वी हनुमं राव  ने नाराजगी भरे लहजे में कहा है कि मणिशंकर अय्यर को इस तरह के बयान देना बिलकुल बंद कर देना चाहिए। उनके विवादित बोलों की वजह से पहले ही पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया है लेकिन वो चुप होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि मणिशंकर अय्यर के दिए बयानों की वजह से पहले भी बीजेपी काफी फायदा उठा चुकी है और अगर उन्हें पार्टी से नहीं निकाला गया तो वह दिन दूर नहीं जब पार्टी को भारी खामियाजा उठाना पड़ेगा।

Read more: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बोले रमन- ‘सत्य कभी पराजित नहीं हो सकता’

हनुमं राव ने कहा कि वो जल्द ही राहुल गांधी को एक पत्र लिखने वाले हैं और उनसे गुजारिश करेंगे कि अगर वो चुप नहीं होते हैं तो उन्हें पार्टी से ही निकाल दिया जाए।

INH News


Title For Web: Congress leader annoyed with Mani Shankar's disputed statement
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Latest News manishankar aiyar Congress Leader Pakistan anti-India India statement Congress leader disputed statement Rahul Gandhi Congress President V Hanumanth Rao
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर