Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

छत्तीसगढ़ में आक्रामक रहेगा कांग्रेस का चुनावी कैंपेन, इस रणनीति पर चलेगी पार्टी

By Lalit Singh

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 12 Feb, 2018 | 8:28 PM GMT 05:30+

छत्तीसगढ़ में आक्रामक रहेगा कांग्रेस का चुनावी कैंपेन, इस रणनीति पर चलेगी पार्टी

रायपुर: छत्तीसगढ़ कांग्रेस विधानसभा चुनाव 2018 को देखते हुए जोर-शोर से चुनावी तैयारियों में जुट गई है। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आज सोमवार को चुनाव अभियान समिति और चुनाव प्रचार समिति की बैठक हुई। इसमें कांग्रेस की चुनाव रणनीति को लेकर सभी नेताओं ने अपने सुझाव दिए। इसमें यह तय किया गया कि कांग्रेस आक्रामक तरीके से चुनाव अभियान चलाएगी। इसके अलावा यह भी तय किया गया कि बूथ प्रभारी नए तरीके से चुनाव अभियान में जिम्मेदारी संभालेंगे।

Read more:Valentine Day Special 2018 : इस एक्ट्रेस की मुस्कान पर फिदा हुआ सोशल मीडिया, देखें वीडियो

प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया की मौजूदगी में चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष चरणदास महंत ने चुनाव अभियान के लिए सभी नेताओं को सहयोग करने की बात कही। बैठक में चुनाव के लिए स्ट्रेटेजी बनाने रोड मैप तैयार किया गया। हालांकि, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल थोड़ी देर से पहुंचे, लेकिन चुनाव रणनीति कमेटी की बैठक में वह शामिल रहे।

Read more:केंद्रीय मंत्री उमा भारती अब नहीं लड़ेंगी कोई चुनाव,बताई यह वजह

बता दें कि, जो बैठक चुनाव के कुछ समय पहले होती है। वह बैठक चुनाव से महीनों पहले आयोजित कर कांग्रेस ने संकेत दिया है कि इस बार चुनाव में कांग्रेस पहले से ही पूरी तैयारी करके जाने वाली है। बैठक में चुनाव अभियान समिति के सदस्य समेत प्रदेश कांग्रेस के सभी आला नेता उपस्थित थे।

देवेश तिवारी की रिपोर्ट

INH News


Title For Web: Congress campaign will be aggressive in Chhattisgarh
CG Congress campaign Aggressive campaign Chhattisgarh chhattisgarh Assembly election 2018 CG Congress meeting Bhupesh baghel TS dinghdev PL Puniyachrandas mahant
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर