Breaking News

मौसम ने जोगी की चुनौती यात्रा पर फेरा पानी, सभा स्थल का पंडाल गिरा, देखें वीडियो

By Lalit Singh

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 11 Feb, 2018 | 5:38 PM GMT 05:30+

मौसम ने जोगी की चुनौती यात्रा पर फेरा पानी, सभा स्थल का पंडाल गिरा, देखें वीडियो

रायपुर: आज मौसम ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का साथ नहीं दिया। सुबह से ही मौसम में बदलाव होने से पानी के बौछारों के साथ जमकर आंधी और धूल के गुबारे उड़े। हल्की बारिश भी हुई। आंधी की वजह से जोगी की सभा स्थल का पंडाल धड़ाम से गिर गया। इससे लोगों में खलबली मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। बता दें कि रविवार 11 फरवरी को राजनांदगांव में जोगी बड़ी सभा करने वाले थे, लेकिन खराब मौसम ने उनके सपनों पर पानी फेर दिया। बता दें कि सीएम डॉ. रमन सिंह के खिलाफ जोगी ने चुनौती यात्रा की शुरुआत आज राजधानी रायपुर से की थी।

Read more: छुट्टी पर गए राष्ट्रपति को​विंद के सुरक्षा गार्ड ने बैंक में डाली डकैती, साथियों समेत गिरफ्तार

आकाशवाणी चौक स्थित काली माता मंदिर में जोगी ने पूचा-अर्चना करने के बाद चुनौती यात्रा को हरी झण्डी दिखाई। रायपुर से करीब 3 सौ गाड़ियों के काफिले के साथ अमित जोगी, ऋचा जोगी, धर्मजीत सिंह, आरके राय, सियाराम कौशिक सहित हजारों कार्यकर्ता राजनांदगांव के लिए रवाना हुए।

Read more: दरिंदे पति ने की हैवानियत की सारी हदें पार, प्राइवेट पार्ट को गर्म हसिए से दागा, मिर्च पाउडर भी डाला

वहीं अजीत जोगी हेलीकॉप्टर से राजनांदगांव के लिए रवाना हुए। इस दौरान जोगी ने कहा ये लड़ाई मौजूदा भाजपा सरकार के खिलाफ है। यहां का मुकाबला जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ और बीजेपी के बीच है। कांग्रेस अप्रासांगिक पार्टी है, वो कहीं भी लड़ाई में शामिल नहीं है। वे मुख्यमंत्री को उनके घर में ही चुनौती दे रहे हैं।

Read more:भूखे पेट हॉफ मैराथन में दौड़े धावक, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय एथलेटिक भी रहे मौजूद, see video

वहीं उन्होंने टीएस  सिंहदेव और भूपेश बघेल के बारे में कहा कि उनके खिलाफ कौन लड़ेगा। यह बाद में तय होगा। फिलहाल, अप्रासंगिक नेताओं के खिलाफ वे कुछ नहीं कहना चाहते।

मयंक ठाकुर की रिपोर्ट 

INH News 


Title For Web: Challenge journey of ajit jogi in Rajnandgaon
Challenge journey Ajit jogi Amit jogi Rajnandgaon Raipur jCCJ
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर