Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

खराब मौसम के कारण भोरमदेव मंदिर में फंसा सीएम रमन का हेलीकॉटर, सड़क मार्ग से रायपुर लौटे

By Lalit Singh

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 13 Feb, 2018 | 7:33 PM GMT 05:30+

खराब मौसम के कारण भोरमदेव मंदिर में फंसा सीएम रमन का हेलीकॉटर, सड़क मार्ग से रायपुर लौटे

कवर्धा: भोरमदेव मंदिर में दर्शन करने पहुंचे सीएम रमन सिंह का हेलीकॉटर खराब मौसम के कारण मंदिर परिसर में ही फंसा हुआ है। खबर लिखे जाने तक वहीं पर लैंडिंग किया गया है। सीएम सपरिवार सड़क मार्ग से राजधानी के लिए रवाना हो चुके हैं। बता दें कि कवर्धा में आज मंगलवार को जमकर बारिश हुई है और ओले भी गिरे हैं। कई हिस्सों में तेज आधी के साथ ओले पड़े। इससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

Read more: Raipur : घर में फटा AC, आग लगने से लाखों का सामान खाक; देखिए तस्वीरें

अचानक मौसम में आए बदलाव और बारिश के कारण अधिकारियों ने सड़क मार्ग से ही सीएम को रायपुर पहुंचाने का निर्णय लिया। बताया जाता है कि महाशिवरात्रि पर मुख्यमंत्री रमन ने भोरमदेव मंदिर में सपरिवार पहुंचकर पूजा अर्चना किए। भोलेनाथ की विशेष पूजा-अर्चना कर जलाभिषेक किया।

Read more: राहुल का बड़ा बयान: बोले- RBI ने नहीं, RSS ने दिया था मोदी को नोटबंदी का आइडिया

उनके साथ धर्मपत्नी वीणा सिंह, बेटे सांसद अभिषेक सिंह, बहू ऐश्वर्या भी मौजूद रहीं। पूजा-अर्चना के बाद खराब मौसम की वजह से सीएम सपरिवार सड़क मार्ग से कवर्धा के बूढ़ामहादेव मंदिर पहुंचे,जहां उन्होंने पूरे विधि-विधान से भगवान शिवशंकर की पूजा-अर्चना की। बताया जाता है कि बेमौसम बारिश ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है।

सूर्यप्रकाश चंद्रवंशी की रिपोर्ट

INH News


Title For Web: CM dr raman singh reached at bhoramdev temple in kawardha, helicopter trapped
CM dr raman singh Bhoramdev temple kawardha Veena Singh MP Abhishek Singh aishwarya Singh helicopter trapped bad weather returned to Raipur by road
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर