Breaking News
  • बीजापुर : मिलिशिया कमांडर अवलम मंगू गिरफ्तार, आईईडी प्लांट का मास्टर माइंड है नक्सली मंगू, जवानों को निशाना बनाने की फिराक में था नक्सली, पुलिस ने पालनार के जंगलों से अरेस्ट किया।
  • मुंगेली : 2 अलग सड़क हादसे में 3 लोग घायल, 1 बजुर्ग सहित 2 लोग हुए घायल, 1 को जिला अस्पताल में किया गया भर्ती, 2 बिलासपुर सिम्स रेफर, कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना।
  • जांजगीर : पारिवारिक विवाद में पत्नी को छत से दिया धक्का, सट्टा और शराब का लती है गिरफ्तार पति, महिला की हालत गंभीर।
  • पटना : बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जापान यात्रा पर पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- ‘शुरू हुई ढलान तो चच्चा चले जापान’।
  • नई दिल्ली : कोयला खनन में लगी सरकारी कंपनी CIL का एकाधिकार खत्म, केंद्र सरकार ने दी प्राइवेट कंपनियों को हरी झंडी।
  • नई दिल्ली : पीएनबी घोटाले पर बोले अन्ना हजारे, ‘देश को भ्रष्टाचारमुक्त नहीं बनाना चाहती सरकारें’।
  • काठमांडू : नेपाली पीएम केपी ओली का बयान, ‘भारत से और लाभ उठाने के लिए चीन से गहरा करना चाहते हैं रिश्ता’।

अमित जोगी पर सीएम रमन ने ली चुटकी, बोले- मां और शिशु दोनों मिलकर उठा रहे हैं मामला

By Lalit Singh

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 20 Dec, 2017 | 5:07 AM GMT 05:30+

अमित जोगी पर सीएम रमन ने ली चुटकी, बोले- मां और शिशु दोनों मिलकर उठा रहे हैं मामला

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन बुधवार को सदन में मरवाही विधायक अमित जोगी ने पेंड्रा के मातृ शिशु अस्पताल की अव्यवस्था का मामला उठाया। इस पर उनकी  मां रेणू जोगी ने भी समर्थन किया। इस पर सीएम रमन सिंह ने चुटकी लेते हुए बोले कि मां और शिशु दोनों मिलकर मामला उठा रहे हैं। इस लेकर सदन में हंसनुमा माहौल रहा।

इस दौरान केशव चंद्रा ने जांजगीर जिले की फैक्टरियों से सिलिकोसिस होने का मामला उठाया। इस पर मंत्री भइयालाल रजवाड़े ने कहा कि 3 फैक्टरियों को बंद किया गया है। इस तरह की और फैक्टरियों की जानकारी आएगी तो उन्हें भी बंद किया जाएगा। दूसरी तरफ देवजीभाई पटेल ने स्वास्थ्य का मुद्दा उठाया। इस पर मंत्री अजय चंद्राकर ने जवाब दिया कि स्वास्थ्य सुविधा पर सबसे ज्यादा 5.5 फीसदी खर्च होता है। छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य सुविधा पर देश में सबसे ज्यादा खर्च करने वाला राज्य है। यहां बजट का 85 फीसदी खर्च इस क्षेत्र में होता है। विधानसभा में शिवरतन शर्मा ने सरकार की धान खरीदी व्यवस्था पर सवाल उठाया। दीपक बैज के सवाल पर आसंदी ने मंत्री अजय चंद्राकर को दी हिदायत कि सदस्यों के सवालों पर मंत्री संतुलित जवाब दें। आसंदी सदस्यों को सवाल पूछने का अधिकार है और मंत्रियों को चाहिए कि संतुलित जवाब दें। बता दें कि दीपक बैज ने प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत बनाई गई सड़कों को लेकर सवाल पूछा था।


Title For Web: CM Raman singh says on MLA amit jogi
CM Raman singh MLA Amit jogi Marwahi MLA Renu jogi Ajit jogi CGJC Winter session Chhattisgarh assembly Questions supplementary budget Raman Cabinet Prem Prakash Pandey Ajay Chandrakar Bhupesh Baghel Chhattisgarh news in hindi Chhattisgarh news Raipur news latest Chhattisgarh news update cg news today cg latest news in hindi
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर