Breaking News
  • मुंगेली : जंगल से भटककर आए हिरण की मौत, 15 दिन के भीतर हिरण मौत का दूसरा मामला, शव को वन विभाग ने लिया कब्जे में, जरहागांव थाना क्षेत्र का मामला।
  • कोरिया : दिव्यांग कर्मचारी ने अपने अधिकारी पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, जल संसाधन संभाग बैंकुठपुर के कार्यपालन अभियंता पर आरोप, पुलिस ने की जांच की बात, बैंकुठपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला।
  • पेंड्रा : लावारिस हालत में सड़क किनारे खड़ी सफारी वाहन से 87 पाव शराब जब्त, मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब छत्तीसगढ़ में खपाने वाले तस्करों की गाड़ी होने की आशंका, गौरेला के खैरझिठी गांव की घटना।
  • बिलासपुर : अंग्रेजी शराब की अवैध तस्करी करते बिलासपुर पुलिस ने अंतर्राज्यीय गिरोह के एक आरोपी को किया गिरफ्तार,  मप्र के अनूपपुर जिले के जैतहरी निवासी आरोपी शिवकुमार 80 बॉटल अंग्रेजी शराब, वैगनआर कार, एक एयर पिस्टल व छर्रा सहित 70 हजार नगद जब्त।
  • नई दिल्ली : फिर मुश्किल में सलमान खान, दलितों के खिलाफ टिप्‍पणी पर कोर्ट में याचिका, एफआईआर दर्ज करने की मांग।
  • मुंबई : उद्धव ठाकरे का बयान, कहा- ‘पीएनबी घोटाले की वजह से ठंडे बस्‍ते में चला गया राफेल घोटाला’।
  • सीरिया : सरकारी फौजों का दमिश्क में अब तक का सबसे बड़ा हमला, मृतकों की संख्या 300 हुई।
  • इस्लामाबाद : पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा- ‘मुझे जिंदगीभर के लिए सियासत से दूर करने की हो रही साजिश’

सीएम रमन और भूपेश का एक दूसरे पर ट्वीट वार, जानें क्या कहा…

By Sanjeet Tripathi

छत्तीसगढ़ खबर | Published On: 13 Feb, 2018 | 6:05 PM GMT 05:30+

सीएम रमन और भूपेश का एक दूसरे पर ट्वीट वार, जानें क्या कहा…

रायपुर : अगस्ता वेस्टलैंड डील संबंधी याचिका सुप्रीम कोर्ट के खारिज करने के बाद मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने एक दूसरे पर ट्विटर के माध्यम से हमला बोला। एक तरफ मुख्यमंत्री ने सिर्फ एक लाइन की पोस्ट लिखते हुए उस पर भूपेश, नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को टैग किया तो जवाब में भूपेश ने एक के बाद एक ट्वीट किए।

 सीएम ने अपने ट्विट में सिर्फ एक ही लाइन लिखी, ‘सत्यं किम प्रमाणं’। वहीं भूपेश ने जवाबी ट्वीट में कहा, ‘सत्य की जांच न हो पाए तो झूठ सच नहीं हो जाता. अभी भी यह सवाल बाकी है कि वह 'अभिषाक सिंह' कौन है जिसने आपके पते पर BVI में कालाधन जमा करने के लिए खाता खोला था?

उन्होंने आगे लिखा, ‘प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम् : सरकार ने माना कि अगुस्टा हेलिकॉप्टर की ख़रीदी में बाज़ार मूल्य से 1.324 मिलियन डॉलर यानी लगभग 8.5 करोड़ रुपए अधिक का भुगतान किया गया। सच झूठ का फ़ैसला जनता करेगी’।

Read more: लखनऊ विवि ने जारी किया आदेश, ‘वेलेंटाइन डे पर न आएं छात्र-छात्राएं; कैंपस रहेगा बंद’

इसके बाद भूपेश ने लिखा, ‘सुप्रीम कोर्ट ने अपने फ़ैसले में लिखा है कि अगुस्टा हेलिकॉप्टर की ख़रीदी में हुए घपले की शिकायत उपयुक्त फोरम पर की जा सकती है। अभी सत्यं किम् प्रमाणम् लिखने का वक़्त नहीं आया है’।

देवेश तिवारी की रिपोर्ट

INH News


Title For Web: CM Raman and Bhupesh tweet on each other, know what they said ...
Latest News INH News Chhattisgarh News Hindi News News in Hindi Local News Congress Chhattisgarh Bhupesh Baghel PCC PCC Chief Dr Raman Singh CM Foermer CM Ajeet Jogi Twitter Tweet war
Trending
1/50

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर